Advertisement

हिंदी बोलकर फंस गया एक्वामन।

By google search
newsvillah.in


डीसी कॉमिक्स  की नई सुपर हीरो फिल्म एक्वा मैन को हिंदी भाषा राज्यों में नकार दिया गया है एक्वामैन एक अमेरिकी सुपर हीरो फिल्म है। यह डीसी के एक्सटेंडेड यूनिवर्स में छठी किस्त है। करतब करते एक्वामैन की कहानी यह है कि वह एक समंदर की रानी और एक लाइट मैन की मोहब्बत की निशानी है। एक्वामैन को बचपन में पता ही नहीं होता कि उसके अंदर क्या शक्तियां हैं लेकिन बड़े होने पर उसे समंदर के भीतर चल रहे एक ऐसा युद्ध में शामिल होना होता है, जिसमें उसकी खुद की पहचान संकट में आ जाती है।

फिल्म के एक्वा मैन का किरदार निभा रहे जेसन मोमोआ जिसके साथ एंबर हेर्ड, पैट्रिक विल्म दाफो, याह्रय अब्दुल- मतीन, टेमूरा मॉरिसिन, डॉल्फ शामिल है। जेसन मोमोआ इससे पहले भी 2016 में आई बैटमैन वर्सेस सुपरमैन: डॉन ऑफ जस्टिस और 2017 की जस्टिस लीग में भी एक्वामैन का किरदार निभा चुके हैं। गेम ऑफ
थ्रोंस जैसी बड़ी वेब सीरीज से दुनिया भर में मशहूर हुए जैसन ममोआ ने फिल्में मेहनत तो खूब की है, लेकिन पानी की तरह की फिसलती पटकथा में वह मात खा गए हैं। एक्वामैन के निर्देशक हैं जेम्स वॉन हैं, जिन्होंने सॉ, इनसीडियस और कंजूरिंग बड़ी फिल्में बनाई हैं जो काफी बड़ी हिट भी रह चुकी हैं। जेम्स वॉन की लगभग सभी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर काफी नाम कमाया है जिसके चलते एक्वामैन के भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के अनुसार लगाए जा रहे थे। लेकिन भारत में इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे लोगों को निराश ही हाथ लगी है अंग्रेजी संस्करण में तो फिर भी डीसी कॉमिक्स की लाज रखी लेकिन हिंदी संस्करण की ना तो डबिंग अच्छी है और हिंदी दर्शकों को यह पता ही नहीं चल पाया की फिल्म कब रिलीज हो गई।

Post a Comment

0 Comments