Advertisement

ऑस्ट्रेलिया टेनिस के बड़े बवाल के पीछे सारा टॉमिक

source by google

ऑस्ट्रेलियाई टेनिस मैं इन दिनों घमासान मचा हुआ है 2 साल पहले एक दूसरे पर जान छिड़कने वाली बनाड़ टॉमिक और डेविस कप टीम के कप्तान लेटन हेविट अब दुश्मन बन चुके हैं। दोनों ओर से बयानों के तीखे तीर चल रहे हैं। चार दिन पूर्व ऑस्ट्रेलियन ओपन के पहले ही दौर में बाहर होने के बाद टॉमिक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में ही हैविट के खिलाफ मोर्चा खोल दिया था। उन्होंने कहा कि हेविट देश की टेनिस को बर्बाद कर रहे हैं कोई भी उन्हें पसंद नहीं करता। टीम में उसी को जगह मिलती है, जो उनकी प्रबंधन कंपनी के साथ जुड़ा हो।

असल में सारे फसाद की शुरुवात करीब 2 साल पहले टॉमी की छोटी बहन सारा को लेकर हुई थी। उभरती टेनिस खिलाड़ी सारा भाई की वजह से ही हेविट का प्रबंधन संभालने वाली कंपनी से जुडी हुई थी। पर उन्हें मिलने वाले पैसे को लेकर टॉमिक के कंपनी और टेनिस ऑस्ट्रेलिया से मतभेद हो गए। सिर्फ टॉमिक ही नहीं उनके पूरे परिवार ने इस पर काफी बवाल किया था। टॉमिक तो टेनिस टीम का साथ छोड़कर घूमने चले गए थे और रियल्टी शो में काम करना बेहतर समझा।
सारा बड़े भाई की बेहद लाडली है वह अक्सर उन्हें अभ्यास कराते हुए देखे जा सकते हैं। सारा भले ही टेनिस की दुनिया में अभी तक बड़ा कमाल नहीं कर सकती हो लेकिन सोशल मीडिया पर वह बेहद लोकप्रिय आए दिन वह बिंदास फोटो पोस्ट करती रहती हैं गुरुवार को हेविट ने भी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्हें लगातार ब्लैकमेल करने के अलावा उनके परिवार के साथ मारपीट की धमकी दे रहे थे।

Post a Comment

0 Comments